आरोपी कराना चाहता था धर्म परिवर्तन,एकतरफा प्यार के चलते हुई हत्या

0
784
manthan samachar
manthan samachar

हरियाणा। सोमवार शाम बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में अग्रवाल कॉलेज में b.com का पेपर देकर बाहर निकली निकिता की एक तरफा प्यार के चलते कार सवार युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मुख्य आरोपी सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें पुलिस ने 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है।
आपको बता दें कि निकिता पिलखवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। उसका परिवार दो दशक पहले गांव से हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहने लगा था। सोमवार देर शाम निकिता अग्रवाल कॉलेज से b.com का पेपर देकर अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। इस दौरान कालेज के सामने कुछ कार सवारों ने निकिता को कार में अगवा करना चाहा, जिसमें असफल होने पर उन्होंने निकिता को गोली मार दी। जिसके बाद निकिता की मौत घटनास्थल पर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो आरोपियों तौसीफ निवासी सोहना जिला गुरुग्राम , रेहान निवासी रीवासन जिला मुंह को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत से आरोपियों को 2 दिन की रिमांड पर लिया है पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि इस मामले में एसआईटी टीम भी गठित कर दी गई है।
निकिता के पिता ने बताया कि आरोपी काफी समय से उनकी बेटी को परेशान करता था। आरोपी निकिता पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था उनकी बेटी ने जब इसका विरोध किया तो उसने निकिता का अपहरण करना चाहा असफल होने पर उसने निकिता को गोली मार दी। परिजनों की मांग पर मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here