राम मंदिर निर्माण के लिए 15 जनवरी से 27 फरवरी तक होगा धन संग्रह

0
591

jamue: Niranjan

राजग गठबंधन की जमुई जिला इकाई ने भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह की अध्यक्षता में जमुई विधानसभा क्षेत्र में पहली बार कमल खिलने के उपलक्ष्य में स्थानीय गांधी पुस्तकालय के सभागार में एनडीए समर्थकों के सम्मान के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया।
नव निर्वाचित विधायक श्रेयसी सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि मैं जमुई की बेटी हूँ , इसलिए यहां के सर्वांगीण विकास के साथ आमजनों के मान – सम्मान की रक्षा करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
उन्होंने जमुई विधानसभा क्षेत्र में पहली बार कमल खिलने अर्थार्त बीजेपी उम्मीदवार की जीत होने पर एनडीए के बूथ स्तर के कार्यकर्त्ताओं को फूलमाला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित करते हुए कहा कि आपकी ऊर्जा का सदुपयोग कर हम सभी जमुई को विकास के मामले में शिखर पर बिठायेंगे।
विधायक श्रेयसी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम राजग समर्थकों के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार प्रकट किया।
पूर्व सांसद पुतुल देवी ने एनडीए समर्थकों को बधाई देते हुए कहा कि आपकी निष्ठा के कारण ही आज यह सुखद क्षण आया है। उन्होंने इसे हमेशा कायम रखने की अपील की।
बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार भगत ने कहा कि जमुई विधनसभा क्षेत्र से श्रेयसी सिंह की जीत हर कार्यकर्त्ताओं की जीत है। उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए 15 जनवरी से 27 फरवरी तक धन संग्रह अभियान चलाए जाने का एलान करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्त्ता तन – मन से इस कार्य में जुटें और लक्ष्य हासिल करें।
भगत ने नव निर्वाचित विधायक श्रेयसी सिंह समेत तमाम राजग समर्थकों को अशेष बधाई दी।
जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष ई. शंभू शरण ने सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि श्रेयसी सिंह की जीत जमुई के विकास के लिए वरदान साबित होगा। उन्होंने नव निर्वाचित विधायक को “युवा नेत्री ” की संज्ञा देते हुए कहा कि उनमें अपार संभावनाएं छिपी हैं। वे निशानेबाजी के बाद राजनीति में भी श्रेष्ठ साबित होंगी और जमुई के विकास के मामले में नई लकीर खिंचेगी।
एनडीए नेता ब्रह्मदेव रावत , विनय कुमार पांडे , दुर्गा प्रसाद केशरी , बृजनंदन सिंह , साधना सिंह , निर्मल कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में सम्बंधित जनों ने समारोह में शिरकत कर इसे गरिमा प्रदान किया।
कार्यकर्त्ता सम्मान समारोह में सैकड़ों एनडीए समर्थकों को सम्मानित किया गया।
भाजपा नेता गोपाल कृष्ण ने कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन किया। इस अवसर पर भारी संख्या में राजग कार्यकर्त्ता उत्साह के साथ उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here